जय मां भारत का नारा लगाएंगे, गणतंत्र दिवस की हम खुशियां मनाएंगे। जय मां भारत का नारा लगाएंगे, गणतंत्र दिवस की हम खुशियां मनाएंगे।
यहाँ ज़िन्दगी मुँह को आयी है और तुम कहते हो घाट हमारा wifi है। यहाँ ज़िन्दगी मुँह को आयी है और तुम कहते हो घाट हमारा wifi है।
हर हाथ में तिरंगा हो, ये देश हम सभी का है। हर हाथ में तिरंगा हो, ये देश हम सभी का है।
ना हम किसी के थे, ना कोई हमारा था। ना हम किसी के थे, ना कोई हमारा था।
देखो दुनिया का कमाल, मानो लोगों को बाद में इस दुनिया में।। देखो दुनिया का कमाल, मानो लोगों को बाद में इस दुनिया में।।
ये गणतंत्र दिवस का त्योहार , आता है साल में एक बार , हर नागरिक इसका जश्न मनाता , अपन ये गणतंत्र दिवस का त्योहार , आता है साल में एक बार , हर नागरिक इसका जश्न म...